Bollywood / बीएमसी ने की कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़ फोड़

Zoom News : Sep 09, 2020, 09:36 PM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | बीएमसी ने आज कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़ फोड़ शुरू कर दी। जैसा कि कंगना रनौत आज मुंबई वापस आने वाली थी, और उनके मुंबई वापस आने के पहले ही बीएमसी ने जेसीबी की मदद से उनके प्रोडक्शन हाउस को तोड़ना शुरू कर दिया है। 

आपको बता दें कि बीएमसी का आरोप है कि कंगना रनौत ने अपना ऑफिस बनवाने में नियमों का उल्लंघन किया गया है। बीएमसी का कहना है कि कंगना के ऑफिस का निर्माण प्लान के मुताबिक नहीं किया गया है। जिसकी वजह से बीएमसी ने ऑफिस को तोड़ने का फैसला किया है। 

कंगना ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर कई ट्वीट भी किए हैं। अपने पहले ट्वीट में कंगना ने ऑफिस की फोटो शेयर कर लिखा, "मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।"

अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने ऑफिस के बाहर इक्टठा हुए बीएमसी के लोगों की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा, "बाबर और उसकी सेना।" अपने तीसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, "पाकिस्तान....." और साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ डेट ऑफ डेमोक्रेसी भी लिखा है। 

अपने चौथे ट्वीट में बीएमसी के आदमियों द्वारा ऑफिस में तोड़फोड़ करते समय की फोटो शेयर कर कंगना ने लिखा, "मैं कभी गलत नहीं रहती और मेरे दुश्मन बार-बार साबित करते हैं। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब पीओके है।"

वही कंगना ने अपने पॉचवे ट्वीट में लिखा, "मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है, सरकार ने भी 30 सितंबर तक कोविड संकट में तोड़फोड़ पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। बॉलीवुड अब इसे देखो फासीवाद कुछ ऐसा दिखता है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER