Web Series / ज़ी5 लेकर आ रहा है पहला पाकिस्तानी ओरिजिनल शो 'चुडैलस'

Zoom News : Jul 30, 2020, 07:06 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन - जुलाई, 30 2020 | ज़ी5 एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड ने अभी हाल ही में अपने फैंस के साथ शेयर किया था की वे जल्दी ही अपने ब्रांड ज़िन्दगी को ज़ी5 पर लेकर आएंगे। यह खबर सुनकर ऑडियंस काफी उत्साहित हुई थी क्यूंकि ज़िन्दगी के शोज़ लोगों को बेहद पसंद आते हैं। फाइनली ज़ी5 ने अन्नोउंस किया की वे ज़िन्दगी ब्रांड से पहला ओरिजिनल लेकर आ रहे है जिसका नाम है 'चुडैलस' और यह शो 11 अगस्त से ज़ी5 पर प्रीमियर होगा।


शो को असीम अब्बासी ने डायरेक्ट किया है जिनकी फिल्म 'केक' पाकिस्तान की तरफ से ऑस्कर्स 2019 के लिए ऑफिशल सिलेक्शन थी। यह शो हमारे समाज में पैट्रिआर्केल ह्य्पोक्रिसी को दिखाएगी और कैसे औरतो से उनके अधिकारों को छीना जाता हैं। शो चार औरतो के जिंदगी के इर्द गुर्द घूमेगा : सारा, जुगनू चौधरी , बतूल और ज़ुबैदा।


शो इन चारो किरदारों पर फोकस करेगा की कैसे यह चारो अपनी ज़िन्दगी में अपने आप की खोज के लिए निकलती हैं। यह चारो जो अपने आप को चुडैलस बुलाती हैं , मिलकर एक डिटेक्टिव एजेंसी खोलती है जिसमे यह उन पतियों को पकड़ती हैं जो अपनी बीवियों के साथ धोखा करते हैं। इस शो के माध्यम से चाइल्ड एब्यूज , सेक्सिस्म और डोमिनेशन ऑफ़ क्लास एंड रेस जैसे इश्यूज पर फोकस किया जाएगा।


शो में कुल 10 एपिसोड है। सर्वात गिलानी, नीमरा बूचा, मेहर बानो और यासरा रिज़वी इस शो में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएँगी।  शो को आप 11 अगस्त से ज़ी5 पर देख सकेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER