Bollywood / साकिब सलीम ने अपनी आने वाली फिल्म ' कॉमेडी कपल' के सेट से शेयर किया एक फनी वीडियो

Zoom News : Sep 02, 2020, 06:23 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | ज़ी5, भारत में सबसे बड़ा ओरिजिनल कंटेंट क्रिएटर है और कुछ समय पहले उन्होंने अपनी नयी फिल्म 'कॉमेडी कपल' की घोषणा की थी। फिल्म में साकिब सलीम और श्वेता बासु प्रसाद लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म जल्दी ही ज़ी5  पर स्ट्रीम की जायेगी लेकिन उस से पहले फिल्म के एक्टर साकिब ने फिल्म के सेट्स से एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमे श्वेता और साकिब काफी हस्ते हसाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो की शुरुवात में श्वेता बोलती है की साकिब उनका बेस्ट को एक्टर है। इस वीडियो को शेयर करते हुए साकिब ने लिखा, "इतनी तारीफ मेरी आखरी बार मम्मी ने बचपन में की थी।"

फिल्म 'कॉमेडी कपल' में साकिब सलीम और श्वेता बासु प्रसाद लीड रोल में नजर आएंगे और फिल्म में वे दीप शर्मा और ज़ोया बत्रा के किरदार में दिखेंगे जो एक साथ स्टैंडअप कॉमेडी करते है. यह एक रोम कॉम है जो गुरूग्राम सिटी में बेस्ड हैं। फिल्म  की कहानी बिकास मिश्रा की है और इसे नचिकेत सामंत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को यूडली फिल्म्स ने प्रोडूस किया हैं।

फिल्म जल्दी ही ज़ी5 पर रिलीज़ होगी लेकिन अभी फाइनल डेट्स की घोषणा नहीं की गयी हैं।

र्कफ़्रंट पर, साकिब को आप जल्द ही फिल्म ''83" में देखेंगे। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म में आप भारत की 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत की पूरी जर्नी को देख पाएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, अम्मी विर्क, हार्र्दी संधू, जीवा, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साहिल खट्टर, निशांत दहिया और अमृता पूरी नजर आएंगे।

इसके अलावा साकिब को आप जल्द ही फिल्म 'टाइम टू डांस ' में भी देखेंगे। यह एक डांस बेस्ड फिल्म है जिसे स्टैनले डी ' कोस्टा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सूरज पंचोली, इसाबेले कैफ और वलुश्चा डीसौज़ा भी नजर आएंगे। फिल्म को भूषण कुमार और रेमो डेसौज़ा ने प्रोडूस किया हैं।

वहीं, श्वेता को उनकी फिल्म 'द ताशकेंट फाइल्स' के लिए सराहा गया था और उनकी आखरी फिल्म थी 'शुक्राणु' जिसमे उनके साथ दिव्येंदु शर्मा और शीतल ठाकुर नजर आये थे। फिल्म को बिष्नु देव हलदर ने डायरेक्ट किया था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER