लोकल न्यूज़/राजस्थान / CISF के जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी...क्यों?

Zoom News : Jan 12, 2021, 12:18 PM
भीलवाड़ा में सोमवार सुबह सीआईएसएफ के जवान ने खुदकुशी कर ली। ड्यूटी पर तैनात जवान ने एके-47 से खुद को गोली मारी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जवान का नाम बी रंजीत कुमार था। वह तमिलनाडु का रहने वाला था। फिलहाल, उसने सुसाइड क्यों किया? इस बारे में पता नहीं चल पाया है। जवान के पास सुसाइड नोट मिला है या नहीं। इस बारे में भी अभी पुलिस ने कुछ नहीं बताया है।


पुलिस के मुताबिक, हनुमान नगर क्षेत्र में सीआईएसएफ की 9वीं रिजर्व बटालियन का कैंप है। जवान बी रंजीत कैंप के गेट नंबर-2 पर तैनात था। सोमवार सुबह 5 बजे बी रंजीत ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर आसपास तैनात जवान पहुंचे। वह तुंरत बी रंजीत कुमार को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जवान के शव को मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों के आने के बाद उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।


सीनियर अफसर मौके पर पहुंचे:

जवान के सुसाइड की खबर से कैंप में हड़ंकप मच गया। सीआईएसएफ के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहां आसपास के लोगों से पूछताछ की। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि बी रंजीत ने 4 साल पहले ही सीआईएसएफ ज्वाइन किया था। वह अकेला ही यहां रहता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके साथी जवानों से पूछताछ की। लेकिन, फिलहाल अभी सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER