Coronavirus / कोरोना से बचाव को कांग्रेस पार्षद का फंडा, रम, मिर्च और आधा उबला अंडा

AajTak : Jul 17, 2020, 11:02 PM
Coronavirus: देशभर में कोरोना का कहर जारी है। इससे बचने के लिए सरकारें तमाम उपाय कर रही हैं। वहीं लोग खुद भी कई तरह के उपाय कर रहे हैं। इसी बीच एक कांग्रेस पार्षद का वीडियो  वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कोरोना से बचने का अपना तरीका बताया है।

दरअसल, मंगलुरु के कांग्रेस पार्षद रविचंद्र गट्टी ने एक वीडियो के माध्यम से बताया कि कैसे रम, काली मिर्च और अंडे से कोरोना को दूर भगाया जा सकता है। उन्होंने बकायदा इसका पूरा ब्यौरा भी दिया है।

कांग्रेस पार्षद गट्टी ने कहा, आप बस एक चम्मच काली मिर्च के पाउडर को 90 मिली में डालें। इसे अच्छी तरह से शेक करें और पी लें। कोरोना को पूरी तरह से खत्म करने के लिए इसके साथ ही दो आधे उबले हुए ऑमलेट खाएं।

इतना ही नहीं गट्टी ने यह भी कहा, 'मैंने कई दवाई आजमाई, फिर ये काम किया। मैं एक नेता के रूप में नहीं बल्कि कोविड समिति के सदस्य के रूप में आपको ये सलाह दे रहा हूं।'

मालूम हो कि गट्टी उल्लाल शहर नगरपालिका परिषद में पार्षद हैं। हालांकि उन्हें इस वीडियो के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। दिलचस्प बात ये है कि जिस समय वो वीडियो में यह सब बता रहे थे उस समय उनके हाथ में  रम की एक बोतल भी थी।

सोशल मीडिया पर कुछ लोग गट्टी की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे समय में जब पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है तो ऐसे वीडियो बनाना एक तरह से मजाक ही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER