Sachin Pilot News / लालसोट में CWC के सदस्य सचिन पायलट का स्वागत

Zoom News : Aug 22, 2023, 06:33 PM
Sachin Pilot News: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीडब्ल्यूसी मेंबर सचिन पायलट आज दिल्ली से टोंक निजी कार्यक्रम में जाते समय कुछ देर के लिए लालसोट में रुके इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने सचिन पायलट का माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे बड़का पाड़ा टोल प्लाजा पर सचिन पायलट का समर्थकों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया और सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाए।

वहीं सचिन पायलट ने युवाओं का अभिनंदन स्वीकार करते हुए आभार व्यक्त किया। इस दौरान चिकित्सा मंत्री के बेटे पीसीसी सदस्य कमल मीणा ने सचिन पायलट का माल्यार्पण कर स्वागत किया। युवा नेता दिनेश मीणा के समर्थक भी टोल प्लाजा पर तख्तियां लेकर सचिन पायलट के स्वागत के लिए खड़े रहे। इस दौरान युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक पटेल , नरेश मीणा, श्याम सिंह मीणा, सुनील मीणा, रोहित मीणा, नाथू लाल सहित सैकड़ों की संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

सचिन पायलट को CWC का सदस्य बनाकर कांग्रेस ने बड़ा सियासी संदेश दिया है। उन्हें इस साल के अंत में राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सीडब्ल्यूसी में जगह दी गई है।

राजस्थान की राजनीति में पायलट जरूरी, आलाकमान का संदेश

पायलट का कद बढ़ाकर एक तरह से खड़गे ने संदेश दिया है कि राजस्थान की राजनीति में अहम भूमिका और मुख्यमंत्री का पद न दिए जाने के बावजूद पार्टी को सचिन पायलट की परवाह है। पायलट के केंद्रीय समिति में आने के बाद पायलट समर्थकों में अतिरिक्त ऊर्जा का संचार हुआ है। सचिन पायलट की नियुक्ति पर गहलोत खेमे की ओर से बयानबाजी नहीं होने से आपसी कलह पर विराम लगने के संकेत मिल रहे हैं।

जिम्मेदारी से मैं स्वीकार करता हूं, हम सभी मिलकर काम करेंगे

सचिन पायलट ने कहा-कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी ने मुझे कार्यसमिति में जो जिम्मेदारी दी है, उसको मैं विनम्रता से स्वीकार करता हूँ। हम सभी लोग मिलकर काम करेंगे। लोगों को आज कांग्रेस से उम्मीद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER