Ashes 2021-22 / छींक मारते वक्त कुर्सी से नीचे गिर पड़े डेविड वॉर्नर, देखें- Video

Zoom News : Dec 19, 2021, 03:46 PM
Ashes 2021-22 | ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की एशेज सीरीज 2021-22 के दूसरे टेस्ट मैच में चौथे दिन अबतक 400 से ज्यादा रनों की लीड हासिल कर ली है। दोनों टीमों के बीच यह मैच एडिलेड के ओवल मैदान पर डे-नाइट के रूप में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में नौ विकेट पर 473 रन बनाकर अपनी पारी घोषित की जबकि इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में 236 रन पर ढेर हो गई थी। मैच के चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। 

वॉर्नर दूसरी पारी में तीसरे दिन ही रन आउट हो गए थे। इसके बाद जब वो ड्रेसिंग रूम में गए तो उन्हें छींक आई। वॉर्नर की यह छींक इतनी जोरदार थी कि उनकी कुर्सी तक हिल गई और इस दौरान वो पीछे की ओर गिर भी गए। इसे देखकर उनके पास बैठे खिलाड़ी भी चौंक गए। वॉर्नर के बगल में ही कप्तान स्टीव स्मिथ और कोच जस्टिन लेंगर भी बैठे थे। लेकिन वॉर्नर की छींक इतनी तेज थी कि स्मिथ और लैंगर दोनों घबरा गए। वॉर्नर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर फैन्स भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।  

वॉर्नर दूसरी पारी में 38 गेंदें खेलने के बाद केवल 13 रन ही बना सके। इसमें उनके नाम एक चौका शामिल रहा। सलामी बल्लेबाजी दुर्भाग्पूर्ण तरीके से रन आउट हुए। हालांकि पहली पारी में उन्होंने 95 रन की पारी खेली थी। इससे पहले, पहले टेस्ट मैच में भी उन्होंने शानदार 94 रन बनाए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER