IPL 2022 / हार के बावजूद केकेआर, सीएसके, आरसीबी और मुंबई से आगे है लखनऊ

Zoom News : Mar 29, 2022, 07:28 AM
Indian Premier League 2022 Points Table: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का चौथा मैच सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रही दो फ्रेंचाइजी टीमों के बीच यह मैच खेला गया। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स ने केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायन्ट्स को पांच विकेट से हरा जीत के साथ खाता खोला। इस जीत के साथ गुजरात टाइटन्स प्वॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर पहुंच गया है। वहीं बेहतर नेट रनरेट के दम पर लखनऊ सुपर जायन्ट्स मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर), चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से आगे है।

इन चार टीमों को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स सबसे अच्छे नेट रनरेट के साथ प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर विराजमान है। एक नजर आईपीएल 2022 के लेटेस्ट प्वॉइंट्स टेबल पर-

मैच की बात करें तो गुजरात टाइटन्स ने टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायन्ट्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 158 रन बनाए। दीपक हूडा और आयुष बदोनी ने क्रम से 55 और 54 रनों की पारी खेली, जबकि मोहम्मद शमी ने चार ओवर में 25 रन खर्चकर तीन विकेट निकाले। जवाब में गुजरात टाइटन्स ने 19.4 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 161 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। राहुल तेवतिया ने ताबड़तोड़ नॉटआउट 40 रनों की पारी खेली। शमी को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER