रिलेशनशिप / जूम पर वीडियो मीटिंग के दौरान कैमरा रह गया ऑन, संबंध बनाते दिखा कपल

AajTak : Aug 19, 2020, 01:56 PM
रिलेशनशिप | कोरोना महामारी की वजह से दफ्तर बंद हैं। ज्यादातर काम ऑनलाइन ही हो रहा है। सारी मीटिंग्स ऑनलाइन वीडियो कॉल के जरिए हो रही है। ऐसे में बहुत से लोग कैमरे के सामने गलतियां कर जाते हैं। ब्राजील में ऐसी ही एक घटना सामने आई। वीडियो कॉल के बाद कैमरा ऑफ किए बगैर एक कपल संबंध बनाने लगा।

यह गड़बड़ी एक सरकारी मीटिंग के दौरान ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में सिटी काउंसिल में हुई है। बैठक में इस बात पर चर्चा चल रही थी कि महामारी के दौरान म्यूनिसिपल सिस्टम के जरिए कैसे स्टूडेंट्स को फूड सिक्यॉरिटी दी जाए। बैठक में शहर के कई अहम लोग मौजूद थे।

अचानक एक सदस्य ने बैठक को छोड़ दिया, लेकिन कैमरे को ऑफ करना भूलकर वह अपनी पार्टनर के साथ संबंध बनाने लगा।  सुबह 10 बजे शुरू हुई यह बैठक बिना रुके अगले चार घंटे तक चलती रही। बैठक में मौजूद पार्षदों ने इस नजारे को देखा तो सीन को नोटिस किया लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया और अपनी मीटिंग जारी रखी।

बैठक में मौजूद सोशलिज्म एंड लिबर्टी पार्टी के नेता लिओनेल ब्रिजोला ने कहा कि जैसे ही हमने नोटिस किया कि ऐसा हो रहा है, हमने तुरंत ऑडियो और वीडियो कंट्रोल करने वाली टीम से फीड को ऑफ करने को कहा।

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कैमरे पर ऐसी हरकत करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोई एक्शन लिया गया है या नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER