मंनोरजन / एकता कपूर ने शेयर किया पार्थ समथान की वेब सीरीज का टीजर, दिखा गैंगस्टर अवतार

NavBharat Times : Jul 14, 2020, 08:04 AM
Mumbai: एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' लीड ऐक्टर पार्थ समथान हाल ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद से टीवी शो की शूटिंग बंद कर दी गई है और ऐक्टर को घर पर ही क्वॉरंटीन कर दिया गया है। पार्थ को कोरोना होने की खबर आने के बाद से ही दोस्त और फैन्स पार्थ के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

प्रड्यूसर एकता कपूर ने भी पार्थ समथान को जल्द ठीक होकर वापस लौटने की कामना की और साथ ही पार्थ की आने वाली वेब सीरीज का टीजर भी शेयर किया। एकता ने यह टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ पार्थ...'कसौटी..' अपने हीरो का इंतजार कर रही है।

जारी किए गए टीजर में पार्थ समथान एक गैंगस्टर के लुक में नजर आ रहे हैं। सीरीज में वह एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। इस वेब सीरीज का नाम 'मैं हीरो बोल रहा हूं'। टीजर में लास्ट में लिखा है- शूटिंग शुरू।

अब यह वाकई पार्थ की नई वेब सीरीज है या फिर 'कसौटी जिंदगी के' में आने वाला कोई सीक्वेंस या लीप, यह तो मालूम नहीं, लेकिन जिस तरह से एकता ने टीजर शेयर कर लिखा है कि 'कसौटी' अपने हीरो का इंतजार कर रही है', उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह टीवी शो में आने वाले लीप या फिर नई कहानी की और इशारा कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER