Jammu and Kashmir / बांदीपोरा के जंगलों में मुठभेड़, एक आतंकी मार गिराया, घुसपैठ के अलर्ट के बाद ऑपरेशन शुरू

Zoom News : May 11, 2022, 06:40 PM
बांदीपोरा के सालिंदर वन क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी मारा गया है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों की बड़ी टीम पूरे इलाके में तलाशी अभियान में लगी है। ताजा घुसपैठ की सूचना के बाद समूचे क्षेत्र में अलर्ट जारी किया गया था।


सूत्रों के मुताबिक नियंत्रण रेखा पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।  आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकी के पास से एक राइफल, तीन मैगजीन बरामद किए गए हैं। अन्य आतंकियों की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि उसंगम मरहम में एक ऑपरेशन जारी है। 


सूत्रों के मुताबिक बांदीपोरा में घुसपैठ की खबरों के बाद सभी सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। अधिकारियों के अनुसार, कोटा सथरी जंगल और गुंडपोरा जंगल, अथवाटू, क्विल्मुकम जैसे इलाके में आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बड़ी संख्या में ऑपरेशन शुरू किए गए हैं। बांदीपोरा पुलिस और सेना ने मिलकर कई इलाकों में चेकिंग और तलाशी अभियान शुरू कर दिए हैं। 


राजोरी में चार दिन पहले एलओसी पर घुसपैठिए को किया था ढेर

नियंत्रण रेखा पर राजोरी जिले के नौशेरा इलाके के लाम सेक्टर में सात मई (शनिवार) को घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए सेना ने एक आतंकी को मार गिराया था। मारे गए आतंकी का शव बरामद करने के साथ उसके पास से हथियार, खाने पीने की सामग्री तथा अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER