Special / 'बदतमीज दिल' गाने पर दूल्हे के पापा ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा है Video

Zoom News : Jan 15, 2023, 02:34 PM
Groom Father Dance Video: शादी का सीजन हो या ना हो सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर शादी फंक्शन से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो दिल जीत लेते हैं, तो कुछ वीडियोज हैरान कर देते हैं. शादी समारोह में किए गए अक्सर अजीबोगरीब डांस स्टेप्स इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. वहीं कुछ डांस वीडियोज हैरान कर देते हैं और दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें दूल्हे के पापा डांस फ्लोर अपने जबरदस्त डांस मूव्स से गर्दा उड़ाते नजर आ रहे हैं.

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को बदतमीज दिल (Badtameez Dil) गाने पर धमाकेदार डांस करते देखा जा सकता है. दावा किया जा रहा है कि ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि दूल्हे के पिता हैं, जो बेटे की शादी में दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में शख्स की एनर्जी देखते ही बन रही है. वीडियो में दूल्हे के पापा को बदतमीज दिल गाने पर गजब का डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वीडियो में उनका उत्साह बढ़ाने वाले कुछ लोगों की आवाज भी सुनाई दे रही है. 

सोशल मीडिया प्लटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को togetherforever_wedding नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख यूजर्स दूल्हे के पापा के धमाकेदार डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. बड़ी संख्या में लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं चाहता हूं कि सबके पापा ऐसे ही एंजॉय करें.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इनके एनर्जी लेवल को नमन है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओ माय गॉड! ये सबसे अच्छी परफॉर्मेंस में से एक है जो मैंने अब तक देखी हैं.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER