लोकल न्यूज़ / हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल सड़क हादसे में घायल

Zoom News : Dec 27, 2020, 02:50 PM
  • अस्पताल में भर्ती
    हनुमान बेनीवाल के भाई की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट.

    खींवसर विधानसभा से हैं नारायण बेनीवाल विधायक.

    नारायण बेनीवाल के सिर पर में आई चोट. 




  • अलवर के शाहजहांपुर-खेड़ा बॉर्डर पर पास जहां किसान आंदोलन चल रहा है उसी के पास हुआ हादसा

अलवर के शाहजहांपुर-खेड़ा बॉर्डर पर पास रविवार दोपहर को सांसद हनुमान बेनीवाल के विधायक भाई नारायण की कार हादसे का शिकार हो गई। यहां रांग साइड से जा रही विधायक की तेज रफ्तार कार एक पिकअप से टकरा गई। इसमें विधायक समेत कार में बैठे 5 लोग जख्मी हो गए। सभी को बहरोड़ के अस्पताल ले जाया गया। एयरबैग खुलने से कार में आगे बैठे विधायक और चालक की जान बाल-बाल बच गई। उन्हें ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं। नारायण बेनीवाल खींवसर से आरएलपी के विधायक हैं।


जानकारी के मुताबिक, विधायक नारायण भी भाई हनुमान बेनीवाल के पास जा रहे थे। हनुमान बेनीवाल कल से शाहजहांपुर-खेड़ा में पड़ाव डाले हैं। हादसा करीब सवा एक बजे तब हुआ जब विधायक अपनी कार से शाहजहांपुर से बेनीवाल समर्थकों के पड़ाव स्थल किनोर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आती पिकअप से तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।


गलत साइड से जा रही थी कार:


नारायण बेनीवाल की कार का हादसा सांसद हनुमान बेनीवाल व उनके समर्थक के पड़ाव स्थल से केवल 300 मीटर दूर हुआ है। विधायक अपनी कार से पड़ाव स्थल की तरफ जा रहे थे। बॉर्डर पर हाईवे दोनों तरफ से बंद होने के कारण कार को गलत साइड ले जा रहे थे। जहां खंडोडा मोड़ के पास से डाइवर्ट किए हुए वाहन हाईवे पर आते हैं। पिकअप भी उसी डाइवर्ट रास्ते से नेशनल हाईवे होते हुए शाहजहांपुर की तरफ आ रही थी। जबकि विधायक की कार शाहजहांपुर से पड़ाव स्थल की ओर जा रही थी। दिल्ली से जयपुर आने वाली लेन पर कार गलत साइड से जाते समय पिकअप से टकरा गई।


कार्यकर्ता हटाने लग गए कार को:


नेशनल हाईवे की क्रेन आने से पहले ही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता कार को हाईवे से हटाने लग गए थे। इसके पीछे कार्यकर्ताओं की यह मंशा भी थी कि किसी को गलत साइड से आने का आभास नहीं हो। हालांकि बाद में क्रेन पहुंच गई। जिसके जरिए कार को साइड में किया गया। उसी समय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER