बॉलीवुड / क्या टाइगर श्रॉफ की बहन का ब्वॉयफ्रेंड से हो गया है ब्रेकअप? सोशल मीडिया से हटाई सारी तस्वीरें

AMAR UJALA : Apr 07, 2020, 12:34 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां जितने चर्चा का विषय में रहते हैं उतने ही या कह सकते हैं कि उससे ज्यादा उनके भाई-बहन रहते हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की बात की जाए तो कृष्णा सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली स्टारकिड हैं। कृष्णा श्रॉफ टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी हैं। कृष्णा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब हाल ही में कृष्णा को लेकर खबरें आई हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

वैसे तो कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। कृष्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कृष्णा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। साथ ही कृष्णा अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ भी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। कृष्णा की इन तस्वीरों पर भाई टाइगर भी कमेंट करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में आई खबरों से ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

दरअसल हाल ही में कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें डिलीट की हैं। ये तस्वीरें थी कृष्णा के ब्वॉयफ्रेंड एबन ह्यमस की। इसे देख लग रहा है कि दोनों बीच दरार आ गई है। तभी तो कृष्णा ने एबन के साथ की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं। वैसे तो कृष्णा अक्सर एबन के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा की बिकिनी फोटोज काफी वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में कृष्णा के साथ एबन भी थे।

View this post on Instagram

Nirvana state of mind. 💫

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

हालांकि कृष्णा ने ये तस्वीरें क्यों डिलीट की हैं इस बारे में अब तक उनकी तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन तस्वीरें हटाने से इस बात को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है जिसके बाद कृष्णा ने ये कदम उटाया है। गौरतलब है कि कृष्णा ने अब तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।

गौरतलब है कि एबन ह्यमस बास्केट बॉल प्लेयर हैं। एबन और कृष्णा की मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी। जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे के साथ थे। दोनों करीब छह महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कृष्णा अक्सर एबन के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि एबन टाइगर के भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER