बिग बॉस 13 / सिद्धार्थ का खुलासा वह रश्मि से करते थे बहुत प्यार, लेकिन....

ABP News : Feb 12, 2020, 02:59 PM

बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी को-कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बुधवार को बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो आया। प्रोमो में एक्टर विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'फिल्म 'भूत भाग 1: द हॉन्टेड शिप'  का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर में पहुंचे हैं।

विक्की कौशल प्रोमो में इस हफ्ते घर से बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस प्रोमो में इंडिया टीवी के एंकर रजत शर्मा सिद्धार्थ और शहनाज से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं प्रोमो में सिद्धार्थ रजत शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए कह रहे हैं, '' बात निकाली है आपने तो बता दूं, मुझे रश्मि बहुत ज्यादा अच्छी लगती थी। फिर एक दिन सेट पर एक आर्टिकल आया जिसमें मैं कितना प्रॉब्लमैटिक हूं ये लिख कर आया था और प्रॉब्लम रश्मि देसाई की थी। प्रोडक्शन वाले बोल रहें हैं ये सब तो वो करती है। आपके नाम पर कैसे आ गया? सिद्धार्थ ने रश्मि और उनके वर्तमान रिलेशनशिप को लेकर कहा कि रश्मि की रिलेशनशिप्स तो हर महीने बदलती है।"

वहीं शहनाज रजत शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए प्रोमो में सिद्धार्थ और उनके रिलेशनशिप को लेकर कहती हुईं दिखाई दे रहीं है, '' सिद्धनाज बना इसलिए होगा क्योंकि क्योंकि सिद्ध और नाज इक्ट्ठे थे। चार महीने उसने मेरे को झेला है। महान है वो। बहार जाकर क्लियर होगा कि बाहर भी वैसी फिल है जैसी इधर हम कर रहे हैं।