मंनोरजन / हिमाचल के CM ने किया बड़ा ऐलान, बिग बॉस के विजेता रुबीना दिलैक का अब होगा ये बड़ा सपना पूरा

Zoom News : Feb 25, 2021, 07:30 AM
मंडी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रियलिटी शो बिग बॉस के विजेता बनने पर शिमला जिले के चौपाल की रहने वाली रुबीना दिलैक को बधाई दी है। साथ ही सीएम ने रूबीना गांव में सड़क निर्माण के लिए सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है। आज आईआईटी मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीएम ने रुबीना को बधाई दी।

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने बिग बॉस शो जीतने के बाद एक इंटरव्यू में कहा कि उनके गाँव के लिए कोई पक्की सड़क और अच्छी बिजली नहीं है और वह इन गाँव के कामों पर शो से जीती हुई राशि खर्च करेंगी। सीएम जयराम ठाकुर ने रुबीना के इस फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि रुबीना की यह अच्छी सोच है और इसके लिए सरकार द्वारा हर संभव मदद भी प्रदान की जाएगी। साथ ही सीएम ने यह भी कहा कि राज्य में ऐसा कोई गांव नहीं है जो बिजली से अछूता हो, अगर इससे जुड़ी कोई और समस्या है तो उसका भी समाधान किया जाएगा।

गौरतलब है कि हाल ही में रुबीना दिलाईक ने टीवी की दुनिया के सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के विजेता का खिताब जीता है। राहुल वैद्य इस सीजन के पहले रनर-अप थे। शो की शुरुआत से ही, रुबीना दिलैक को बिग बॉस 14 के विजेता के रूप में देखा गया था। शो की शुरुआत से, रुबीना हर मुद्दे पर बोलती रही। रुबीना को हर तरफ से बधाई मिल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER