बॉलीवुड / हॉट उर्वशी रौतेला ने अपने ग्लैमरस घर का कराया 'होम टूर', देखे VIDEO

Vikrant Shekhawat : Dec 18, 2020, 10:59 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी रील और रियल लाइफ से जुड़ी चीजें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर का वर्चुअल टूर अपने फॉलोअर्स को करवा रही हैं। वीडियो में वह अपना आलीशान घर दिखाते हुए दर्शकों को बता रही हैं कि वह UAE में कहां रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को उर्वशी रौतेला ने 'होम टूर' कहा है। वीडियो में उर्वशी जो पूरे घर का नजारा कराती है, और प्रत्येक कमरे के बारे में जानकारी देती हैं। उन्होंने इस वीडियो को शूट किए जाने की शुरुआत घर के एंट्रेंस पॉइंट से की और फिर वह घर के डिजाइन को समझाते हुए घर के हर हिस्से तक ले जाती हैं।

वर्साचे द्वारा डिजाइन किया गया उनके घर में फर्नीचर, कटलरी, प्लाट्स और लगभग सभी कुछ काफी आलीशान है। उर्वशी ने वीडियो में लिविंग रूम से जुड़ी बालकनी को भी दिखाया, जहां से समंदर का खूबसूरत नजारा दिखाई पड़ता है।

इस होम टूर वीडियो में उर्वशी ने बताया कि वह किस तरह बुश प्लान्ट्स और पेड़-पौधों से काफी प्यार करती हैं। इस खूबसूरत घर की ज्यादातर डिजाइन ऑफ-व्हाइट और वार्म कलर स्कीम में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछली बार फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। उन्होंने इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम जैसे कई सीनियर एक्टर्स के साथ काम किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER