मुंबई / पति ने चलती ट्रेन से अपनी पत्नी को धक्का मारा, दो महीने पहले शादी हुई थी

Zoom News : Jan 15, 2021, 03:51 PM
मुंबई में, एक 26 वर्षीय महिला की उसके पति ने हत्या कर दी थी। महिला के पति पर मुंबई में चलती ट्रेन से महिला को धक्का देने का आरोप है, जब वह दरवाजे पर खड़ी थी। गुरुवार को मुंबई पुलिस ने कहा कि यह घटना सोमवार दोपहर को हुई। महिला के पति ने चेंबूर और गोवंडी रेलवे स्टेशन के बीच महिला को धक्का दे दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेलवे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि "31 वर्षीय आरोपी पति और पीड़ित महिला दोनों मजदूर हैं और दोनों मानखुर्द इलाके में रहते हैं।" दो महीने पहले उनकी शादी हुई थी। सोमवार को, दोनों लोकल ट्रेन से मुंबई जा रहे थे, साथ में महिला की एक 7 साल की लड़की भी थी, जो अपने पिछले पति के साथ थी।

रेलवे पुलिस ने कहा कि जैसे ही महिला दरवाजे की ओर झुकी, उसके पति ने उसे जानबूझकर अपनी बाहों के साथ छोड़ दिया। जिसके कारण महिला चलती ट्रेन से ट्रेक पर गिर गई।

"जैसे ही ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, साथ में यात्रा कर रही एक महिला, जिसने आरोपी पति को जानबूझकर महिला को धक्का देते देखा था, ने रेलवे पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया।"

पुलिस ने तुरंत महिला के पति को गिरफ्तार किया और उसे उस स्थान पर ले गई जहां उसने महिला को धक्का दिया। वहां जाने पर पुलिस ने महिला को बेहोश और घायल अवस्था में पाया।

पुलिस तुरंत पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली। वर्तमान में, पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या पति ने कोई नशीला पदार्थ भी लिया था, जिसने इस क्रूर घटना को प्रभावित किया हो। पुलिस ने महिला की 7 साल की बच्ची को उसके परिवार वालों को सौंप दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER