Murder / पति ने बच्चों के सामने पत्नी को गोली मारकर खुद की नस काट ली

Zoom News : Aug 21, 2021, 10:28 PM

उदयपुर के हिरण मगरी जिले में शनिवार की रात पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रतिवादी ने बच्चों के सामने अपनी पत्नी पर पांच गोलियां चलाईं। इसके बाद उन्होंने खुद सल्फा की गोलियां लीं। फिर उसकी कलाई को बुरी तरह से काट दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतिवादी की स्थिति भी बहुत गंभीर है


नियंत्रण कक्ष, मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी सिटी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि प्रतिवादी की बेटी ने कंट्रोल रूम में फोन कर घटना की सूचना दी. उसने कहा कि उसके पिता ने उसकी मां को मार डाला। जब वे यहां पहुंचे तो उन्हें महिला का शव मिला। वह एमबी अस्पताल में नर्स है। प्रतिवादी हिंदुस्तान जिंक कंपनी का कर्मचारी था और कुछ दिन पहले प्रबंधन ने उसे निकाल दिया था। प्रतिवादी भी घर पर मृत पाया गया था। उसने सल्फा गोली पर एक रक्त वाहिका काट दी। कमरे में काफी खून बिखरा हुआ था। एक एम्बुलेंस को बुलाया गया और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।


बेटी पर यौन शोषण के आरोपी मेवाड़ा ने कहा कि 2020 में प्रतिवादी की 15 वर्षीय बेटी ने अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. पॉक्सो में एक मामला दर्ज किया गया था। हाईकोर्ट से आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंचा। उसके बाद से 45 दिन पहले कोर्ट ने जमानत खारिज करने का आदेश दिया. आरोपी को भी संबंधित अदालत में आत्मसमर्पण करना होगा। एएसपी ने बताया कि मामला पूरी तरह पारिवारिक विवाद का है।


घर की ऊपरी मंजिल पर मां-बेटी रहती हैं। प्रतिवादी और उसकी मां सहित परिवार के अन्य सदस्य घर के निचले हिस्से में रहते थे। पुलिस का मानना ​​था कि प्रतिवादी आत्मसमर्पण करने के फैसले से नाराज था। दोपहर करीब तीन बजे महिला फोन करने पर अस्पताल से घर लौटी। फिर उसने सीढ़ियां चढ़ते समय गोली मार दी। कमरे में घुसकर चार गोलियां मारी। दोनों के 3 बच्चे हैं, जिनमें एक 4 साल का बेटा और 2 बेटियां हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER