Rajasthan Politics / रविंद्र सिंह भाटी को मैंने धमकी नहीं दी... गैंगस्टर रोहित गोदारा की और से आई सफाई

Zoom News : Apr 28, 2024, 08:18 AM
Rajasthan Politics: राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये रविंद्र भाटी को लेकर बड़ा दावा किया है. रोहित गोदारा ने अपने पोस्ट में लिखा कि धमकी देने के लिए मेरे नाम का गलत इस्तेमाल हुआ है. गोदारा ने कहा कि धमकी मैने नहीं दी, उससे मेरा कोई लेना देना नहीं है. बता दें कि रविंद्र भाटी राजस्थान के बाड़मेर से लोकसभा उम्मीदवार हैं. दरअसल रोहित गोदारा भारत से फरार होकर विदेश में बैठा है. गोदारा लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है. अपने पोस्ट में रोहित ने कहा कि मेरे नाम का गलत इस्तेमाल किया गया है, पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए.

रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी

रोहित गोदारा ने अपने पोस्ट में लिखा कि मुझे खबरों के माध्यम से पता चला कि मेरे नाम से रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पोस्ट से धमकी मिली है. गोदारा ने लिखा कि इस धमकी से मेरा कोई लेना देना नहीं है. रविंद्र भाटी एक गरीब परिवार से निकलकर छात्र राजनीति से लेकर विधानसभा लोकसभा तक के सफर में समाज हित के लिए काम कर रहा है. यह बात सत्ता में बैठे राजनेताओं को हजम नहीं हो रही है.


धमकी वाले पोस्ट की निष्पक्ष जांच करे

इसी वजह से मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करके इसको दबाने का काम किया जा रहा है. गोदारा ने लिखा कि हमारी कोई जाति विशेष से लड़ाई नहीं है. हमारी लड़ाई जगजाहिर है. इस पोस्ट के जरिए गोदारा ने पुलिस से अपील की कि धमकी वाले पोस्ट की निष्पक्ष जांच करे. साथ ही गोदारा ने रविंद्र भाटी को शुभकामनाएं भी दी.

गोगामेड़ी की हत्या

बता दें कि राजस्थान में गोगामेड़ी की हत्या के बाद से रोहित गोदारा चर्चा में आया था. जिसके बाद रोहित गोदारा पर कई एजेंसियों ने शिकंजा कसा है. साथ ही गोदारा के खिलाफ इंटरपोल की तरफ से रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया जा चुका है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER