कोरोना अलर्ट / महिला ने लगाई छींक तो दुकानदार ने डर से फेंक डाले 26 लाख रुपये के खाने का समान

News18 : Mar 27, 2020, 09:25 AM
न्यूयॉर्क। कोरना वायरस (Coronavirus) का खौफ पूरी दुनिया में छाया है। खासकर अमेरिका (America) में तो हालाता दिनों दिन बिगड़ते जा रहे हैं। यहां मरने वालों की संख्या पहले ही एक हज़ार को पार कर गई है। इस बीच पेंसिलवानिया से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां की एक किराने की दुकान में 35 हजार डॉलर यानी करीब 26 लाख के खाने का सामना फेंक दिया गया। वजह थी एक महिला की छींक। कहा जा रहा है कि इस महिला ने दुकान में खाने की समान वाले हिस्से पर छींक थी। लिहाजा दुकानदार ने सारे समान फेंक डाले। सीएनएन के मुताबिक दुकानदार को इस बात का डर था कि कहीं ये महिला कोरोना वारयस की पॉजिटिव तो नहीं थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुकानदार के मुताबिक इस महिला ने स्टोर में घुसते ही छींक मारनी शुरू कर दी। उसने स्टोर में सामने रखे बेकरी के समान और मीट पर छींकना शुरू कर दिया। तुरंत स्टोर मालिक ने सारे समान फेंक डाले। पुलिस को बुलाया गया और उस महिला को हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक उस महिला ने जानबूझ कर ऐसा किया। अब इस महिला पर आपराधिक मामले का केस चलेगा। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक वो महिला कोरोना वायरस की पॉजिटिव नहीं थी। लेकिन पुलिस ने कहा है कि जल्द ही उसका टेस्ट कराया जाएगा।

बढ़ रहा है मौतो का आंकड़ा

इस बीच कोरोना वायरस के कंफर्म मामलों में अमेरिका अब चीन से भी आगे निकल गया है। अमेरिका में अब तक 83,500 से अधिक पॉजिटिव केस पाये गये है। ये किसी भी अन्य देश की तुलना में सबसे ज्यादा है। शुक्रवार को अमेरिका में 246 लोगों की मौत हो गई।अब तक यहां 1195 लोगों की जान जा चुकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER