देश / खुद को बदलें वरना बदलाव हो जाएंगे: संसद में अनुपस्थिति को लेकर बीजेपी सांसदों से पीएम

Zoom News : Dec 07, 2021, 05:48 PM
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई है। इस बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी के सांसदों से सख्त लहजे में कहा कि वो मौजूदा शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में उपस्थित रहें। सदन में मौजूद रहने की सख्त हिदायत के अलावा पीएम मोदी ने सांसदों को लोगों के हित में काम करने के लिए भी कहा। पीएम मोदी ने सत्र के दौरान संसद में ना आने वाले सांसदों को फटकार लगाई।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सदन में पार्टी सांसदों की अनुपस्थिति पर चिंता जाहिर की। सूत्रों के मुताबिक बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा, 'अगर बार-बार बच्चों को भी एक चीज के लिए बार-बार कहा जाए तो वो ऐसा नहीं करते हैं। कृप्या कर परिवर्तन लाइए,,,वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा।' बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा, सभी को सूर्य नमस्कार करना चाहिए और उसका कम्पटीशन करिये इससे सब स्वस्थ रहेंगे.. आपको संसद में रहना है।

पीएम मोदी ने कहा, '13 को मैं काशी जा रहा हूं...पहली बार आप सबके मैं वहां आने को नहीं कहूंगा...क्योंकि अभी संसद चल रही है। इसलिए आप सभी को संसद में रहना चाहिए...आप सब अपने अपने क्षेत्र में यही से रहकर लोगों को काशी कार्यक्रम बेहतर ढंग से देखने की व्यवस्था करनी चाहिए।' उन्होंने पार्टी सांसदों से कहा, मैं 14 दिसंबर को चाय पर चर्चा भी करूंगा. बनारस के सभी जिलों के पदाधिकारियों से चाय पर मिलूंगा।

इस बैठक के खत्म होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों को निर्देश दिया कि सत्र के समापन के बाद आप सबको अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करनी चाहिए। बता दें कि इस बैठक के शुरू होने पर पीएम मोदी का सम्मान किया गया। यह सम्मान उन्हें 15 नवंबर (बिरसा मुंडा का जन्मदिन) को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने का ऐलान करने के लिए दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER