Ajmer / मामूली कहासुनी में युवक पर धारदार हथियार से हमला, चार आरोपियों ने काट दी नाक

Zoom News : Mar 22, 2022, 03:03 PM
अजमेर के किशनगढ़ में चाय की थड़ी पर बैठे युवकों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि आरोपियों ने युवक पर हमला कर उसकी नाक काट दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार पीड़ित मालियों की ढाणी निवासी मुकेश राव (37) पुत्र रमेश राव ने पुलिस को शिकायत दी। जिसमें उसने बताया कि वह मालियों की ढाणी प्रेमनगर स्थित एक चाय की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान गोपाल राव, जयकिशन, महावीर और लक्ष्मण और उसके अन्य साथी आए और उसे घेर लिया, उसके बाद आरोपी उसके साथ गाली गलौज करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो वे उसके साथ मारपीट करने लगे, उसने छुड़ाकर भागने का प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हो सका। आरोपियों ने उसे दबोच लिया और धारधार हथियार से उसकी नाक काट दी। घायल कर हमलावर मौके से फरार हो गए। 

स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय लोगों ने घायल को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत होने पर युवक को प्राथमिक उपचार देकर अजमेर जेएलएन अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

पीड़ित ने चार लोगों के खिलाफ गांधीनगर थाने में नामजद शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER