बिहार में चुनाव प्रचार / नीतीश कुमार कि रैली में मुंबई पर टिप्पणी कहा- मुंबई में बत्ती गुल बा, बिहार में लाइट फुल बा

Zoom News : Oct 13, 2020, 03:44 PM
बिहार में चुनाव प्रचार धीरे-धीरे गति पकड़ रहा है। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपना अभियान शुरू किया था, जिसके बाद आज उन्होंने एक बार फिर एक निर्धारित वार्ता के माध्यम से एक आभासी रैली की। आज नीतीश कुमार ने विभिन्न जिलों के 11 विधानसभा क्षेत्रों को संबोधित किया।

रोजगार के मुद्दे पर नीतीश कुमार ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर टिप्पणी की। नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग नहीं जानते कि क्या होना है, कैसे होना है, वे बस बोलते हैं। नीतीश ने कहा कि दुनिया में ऐसा कोई देश या प्रांत है, जहां सभी को सरकारी नौकरी मिलती है, क्या यह संभव है? लेकिन रोजगार के अवसर पैदा होते हैं। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने सरकार बनने की स्थिति में पहली कैबिनेट में 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया है।

नीतीश कुमार के भाषण से पहले ही कार्यक्रम का संचालन कर रहे मंत्री संजय झा ने मुंबई में पावर ग्रिड की विफलता पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मुझे एक मित्र का संदेश मिला कि 'मुंबई में बत्ती गुल बा, बिहार में लाइट फुल बा'। इस नारे के साथ बिहार में बिजली व्यवस्था की प्रशंसा की गई।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER