Online Class / ऑनलाइन क्लास में स्टूडेंट ने चला दी पॉर्न क्लिप, वॉट्सएप ग्रुप छोड़कर भागी छात्राएं

AajTak : May 09, 2020, 08:46 AM
आजमगढ़ | लॉकडाउन में स्कूल बंद हैं इसलिए ऑनलाइन क्लास से 12वीं के छात्रों की पढ़ाई हो रही है लेकिन एक छात्र ने इसका भी मजाक बना दिया। छात्र ऑनलाइन क्लास में एक्टिव हुआ और ग्रुप में पॉर्न फोटो पोस्ट कर अश्लील बातें करने लगा। जैसे ही वॉट्सऐप ग्रुप में यह सब हुआ, छात्राएं धड़ाधड़ ग्रुप छोड़कर जाने लगीं। यह वाकया उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का है।

आजमगढ़ में एक निजी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई कराई जा रही है जहां पर स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में एक छात्र ने पॉर्न फोटो और अश्लील बातें पोस्ट कर दीं। यह देखते ही टीचर और पैरेंट्स के होश उड़ गए। तुरंत ही प्रिंसिपल ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। कई पैरेंट्स ने तुरंत ही अपने बच्चों को ग्रुप से बाहर कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया है कि इस स्कूल का एक छात्र, किसी छात्रा के नाम और फोटो से वॉट्सऐप ग्रुप में शामिल हुआ। फिर उसने पढ़ाई के लिए बनाए गए ग्रुप में अश्लील बातों की चैटिंग और पॉर्न फोटो पोस्ट कर दिए।

यह सब देखकर पैरेंट्स और स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। फिर इसकी शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल ने एसपी आजमगढ़ से लिखित रूप में की। आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली के अंतर्गत स्कूल में 12वीं के छात्र और छात्राओं की ऑनलाइन पढ़ाई कराने के लिए एक वॉट्सऐप ग्रुप बनाया गया। लॉकडाउन की वजह से स्कूली छात्र और छात्राओं की पढ़ाई का नुकसान न हो इसके लिए ये ऑनलाइन क्लास शुरू कराई गई है। लेकिन कुछ छात्रों की ऐसी हरकत ने कई सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं। 

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अश्लील पोस्ट करने वाले छात्र की पहचान भी कर ली है और केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम को रवाना कर दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER