बॉलीवुड / जैकलीन फर्नांडीस की बचपन की फोटो हुई वायरल, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

Zoom News : Jan 09, 2021, 08:08 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) फिल्मों से ज्यादा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन ही वे अपने सोशल अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर कर लोगों का ध्यान खींचती हैं। हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने एक बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी क्यूटनेस का कोई जवाब नहीं। तस्वीर को अब तक 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और 13 हजार से ज्यादा फैंस के कमेंट्स आए हैं। 

जैकलीन की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने बचपन की इस तस्वीर में व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की डेनिम वाली जैकेट पहनी हुई है। तस्वीर में हल्की स्माइल करते हुए जैकलीन बेहद मासूम लग रही हैं।  सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने सिर्फ It's the weekend लिखा है, जिस पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेट किया कि जैकलीन के बचपन का चेहरा सलमान संग काम चुकीं बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा की तरह दिख रहा है।

सेलेब्स कर रहे जैकलीन की तारीफ

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की फोटो पर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कमेंट करते हुए लिखा- कितनी क्यूट लग रही हो। वहीं उनकी अगली फिल्म भूत पुलिस की सह-अभिनेत्री यामी गौतम ने कमेंट किया,'इतनी क्यूट कैसे लग सकती हो।' मनीष पॉल ने लिखा- क्यूटी और उर्वशी रौतेला ने लिखा- wow...

इन फिल्मों के जरिए जैकलीन ने बनाई बॉलीवुड में पहचान

जैकलीन  (Jacqueline Fernandez) की इस साल कई फिल्में आने वाली हैं। इन दिनों वे अक्षय कुमार संग आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी अहम किरदार में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने मर्डर 2, रेस 2, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, जुडवा 2, ब्रदर्स और साहो जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। 

एक बार फिर सलमान खान संग बड़े पर्दे पर आने वाली हैं जैकलीन

सलमान खान संग काम कर चुकीं एक्ट्रेस जैकलीन ने साल 2009 में फिल्म अलादीन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद जैकलीन ने Kick,जुड़वां 2, राधे और रेस 3 जैसी कई फिल्मों में सलमान खान के साथ काम किया है। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों एक बार फिर किक के सीक्वल किक 2 में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा जैकलीन के पास रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म चिरकू का प्रोजेक्ट भी है, जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER