बॉलीवुड / काजोल ने सैफ अली खान पर लगाया धोखा देने का आरोप, ट्वीट हुआ वायरल, जानिए क्या है माजरा

NDTV : Dec 30, 2019, 12:44 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में काजोल अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पति और एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर धोखा देने का आरोप लगाया है। काजोल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने अजय देवगन और सैफ अली खान को लेकर लिखा, "आपने मुझे ओमकारा में धोखा दिया, और अब प्रमोशन के दौरान भी दे रहे हो।"

काजोल (Kajol) ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, "आशा है कि आप इसे स्विटजरलैंड में पढ़ेंगे।" काजोल (Kajol Twitter) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें, काजोल, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' में नजर आएंगे, लेकिन फिल्म के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान और अजय देवगन अकेले ही चले गए हैं, जिससे काजोल नाराज हैं। 

बता दें, 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार ताना जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में हैं। फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER