IPL 2022 / जीत के बाद भी खुश नहीं हैं कप्तान विलियमसन, कहा-टीम को इस चीज में सुधार की जरूरत

Zoom News : Apr 10, 2022, 01:55 PM
IPL 2022 | सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद की आईपीएल 2022 में ये पहली जीत है. हैदराबाद ने साल 2016 में आईपीएल खिताब जीता था. अब सीएसके के खिलाफ जीत के बावजूद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन खुश नहीं है. उन्होंने बड़ा बयान दिया है. 

कप्तान ने दिया बड़ा बयान 

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, 'आप जो भी मैच खेलते हैं वह कठिन होता है. हम सुधार करते रहना चाहते हैं. हालांकि यह हमारी पहली जीत है, हमें कुछ चीजों को देखना होगा, जो हमने पिछले मैच में सही किया था. शांत रहना और काम करते रहना. हमें स्मार्ट क्रिकेट खेलने पर ध्यान देना होगा.' विलियमसन ने मैच में 32 रनों की पारी खेली. 

इस खिलाड़ी की तारीफ की

आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि टीम खेल के हर पहलू में सुधार करना चाहती है. उन्होंने कहा कि टारगेट मुश्किल था, लेकिन विशेष रूप से अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच जीतने उसे आसान बना दिया. अभिषेक शर्मा (75 रन) की शानदार पारी और राहुल त्रिपाठी (नाबाद 39) की देर से कैमियो ने हैदराबाद को डीवाई पाटिल स्टेडियम में गत चैंपियन चेन्नई पर आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज करने में मदद की.

टीम को दिलाई मजबूत शुरुआत 

केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से 155 रन के टारगेट का पीछा करना काफी आसान बना दिया. उन्होंने पहले विकेट के लिए 89 रन जोड़े और फिर त्रिपाठी और अभिषेक शर्मा ने 14 गेंद शेष रहते हैदराबाद को जीत दिलाई. सनराइजर्स हैदराबाद की तीन मैचों में यह पहली जीत है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार चार मैचों में हार सामना करना पड़ा और अब भी उन्हें इस सीजन में अपनी पहली जीत का इंतजार है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER