Lok Sabha Elections / लोकसभा चुनाव पर बोलीं कंगना रनौत, '2024 में भी मुझे लगता है वही होगा जो...'

Zoom News : May 01, 2023, 08:42 AM
Lok Sabha Elections: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेबाक बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में Kangana Ranaut हरिद्वार पहुंची, जहां उन्होंने कई मंदिरों में दर्शन किए। इस दौरान कंगना रनौत ने देश में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों पर भी खुलकर बात रखी। बॉलीवुड हो या फिर राजनीति का मुद्दा, कंगना रनौत सभी में अपनी राय रखने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। ऐसे में जब उनसे 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल किया गया तो इसका उन्होंने जवाब दिया।

2024 लोकसभा चुनाव

कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव पर अपनी बात रखते हुए कहा, 'चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है, लेकिन 2024 में फिर से वही होगा जो 2019 में हुआ था।' बता दें कि कंगना रनौत भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी फैन हैं और सोशल मीडिया पर भी वह उन्हें कई बार सपोर्ट कर चुकी हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के गठबंधन NDA ने कुल 353 सीटें जीतकर सत्ता में वापसी की थी। ऐसे में कंगना का मानना है कि एक बार फिर साल 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर NDA की सरकार बन सकती है।

केदारनाथ जाएंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी इच्छा है कि वह केदारनाथ जाएं। इसके साथ ही वह उस गुफा में भी जाएंगी, जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने ध्यान लगाया था। हरिद्वार में कंगना रनौत ने दक्षिण काली मंदिर में पूजा की और वहां की गंगा आरती में भाग लिया था। बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी मच अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में कंगना रनौत भारत की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन भी कंगना रनौत ने किया है। कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, परेश रावल और महिमा चौधरी अहम किरदारों में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER