बॉलीवुड / कंगना के पर्सनल बॉडीगार्ड पर ब्यू​टीशियन ने लगाया रेप, अप्राकृतिक सेक्स का आरोप; केस दर्ज

Zoom News : May 22, 2021, 07:06 AM
मुंबई: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) कोविड से ठीक होने के बाद अपने घर मनाली पहुंच गई हैं. इधर कंगना अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज हुआ है. मुंबई में कंगना के पर्सनल बॉडीगार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

फाइटअगेंस्टक्रिमिनल डॉट कॉम के मुताबिक मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में बॉडीगार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ब्यूटीशियन महिला ने बॉडीगार्ड पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है. बुधवार की रात को केस रजिस्टर किया गया है. महिला ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि वह कंगना के बॉडीगार्ड से 8 साल पहले मिली थी. पिछले साल जून में उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया और महिला ने उस प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया था.

रिपोर्ट में महिला ने आगे बताया कि जैसे-जैसे उनका रिलेशनशिप आगे बढ़ता गया बॉडीगार्ड उन्हें नजरअंदाज करने लगा. इतना ही नहीं बॉडीगार्ड ने परिवार की एमरजेंसी के बहाने से उनसे 50 हजार रुपये भी लिए थे. बाद में फिर वह कर्नाटक चला गया और महिला से कॉन्टैक्ट करना बंद कर दिया.

कुछ दिनों पहले महिला को एक कॉल आया जिसमें सामने वाली महिला ने खुद को बॉडीगार्ड की मां बताया और कहा कि वह उनसे बेटे की शादी नहीं करवा सकती हैं और उन्होंने उसके लिए नई लड़की देख ली है. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. बॉडीगार्ड पर 376, 377 और 420 सेक्शन के तरह मामला दर्ज किया है.

वैसे बता दें कि कंगना अपना बॉडीगार्ड को अपने परिवार के सदस्य की तरह ही मानती हैं. वह बॉडीगार्ड कई बार एक्ट्रेस के साथ भी स्पॉट किया गया है.

अभी तक इस मामले में कंगना रनौत की तरफ से कोई स्टेटमेंट आया है, लेकिन सभी को एक्ट्रेस की तरफ से बयान का इंतजार जरूर है.

मनाली पहुंच कर मां के साथ शेयर की फोटो

कंगना ने मनाली पहुंचने के बाद मां के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की है. फोटो में आप देखेंगे के टेरेस पर कंगना की मां उनके बालों पर चंपी कर रही हैं. फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘सारी दुनिया के सुख एक तरफ, मां की गोद एक तरफ.’

थलाइवी में आएंगी नजर

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह जे जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER