मनोरंजन / पल पल दिल के पास Trailer: एक्शन हीरो सनी देओल के बेटे करण देओल रोमांटिक फिल्म से कर रहे है

India TV : Sep 05, 2019, 04:38 PM

Pal Pal Dil Ke Paas Trailer Out: सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म से एक्शन हीरो सनी देओल के बेटे करण देओल ने डेब्यू किया है, इसे साल की सबसे बड़ी रोमांटिक फिल्म कहा जा रहा है। खास बात ये है कि इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल कर रहे हैं। करण देओल के साथ इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रही हैं सहर बाम्बा। पल पल दिल के पास सहर की भी डेब्यू फिल्म है।

Pal Pal Dil Ke Paas Trailer Review

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि करण और सहर हिमाचल प्रदेश की बर्फीली वादियों के बीच एडवेंचर कर रहे हैं। खूबसूरत नजारे आपका दिल मोह लेंगे। करण देओल की आवाज और चेहरा यंग सनी देओल जैसा लग रहा है। देओल परिवार एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है लेकिन करण ने रिस्क उठाते हुए रोमांस जॉनर चुना है। उन्हें एक एंडवेचरस युवा के रोल में देखा जा सकता है जो एक लड़की को एक हफ्ते तक ऐसे-ऐसे एडवेंचर कराता है कि लड़की की लाइफ बदल जाती है। फिल्म पल पल दिल के पास में सहर एक फूड ब्लॉगर के रोल में हैं, वहां कैंपिंग के दौरान उसकी मुलाकात कैंपिंग का कारोबार करने वाले एक लड़के से होती है और मेरा किरदार उसके कारोबार की हकीकत का पर्दाफाश करने की ठानता है। लेकिन इस सफर के बाद उसकी पूरी दुनिया बदल जाती है। दोनों में प्यार हो जाता है। इस प्यार के एहसास के बाद दोनों कैसे एक दूसरे से मिलेंगे क्या-क्या उनके प्यार में दिक्कतें आएंगी, ये सब आपको फिल्म में दिखाया जाएगा।

कौन हैं फिल्म की हीरोइन सहर बाम्बा 

शिमला की रहने वाली हैं। उनके पिता रेस्टोरेंट चलाते हैं। इस फिल्म में वो फूड ब्लॉगर की भूमिका में हैं। फ्रेश फेस की प्रतियोगिता जीतकर सहर को सनी देओल के डायरेक्शन में बन रही फिल्म पल पल दिल के पास ऑफर हुई। सहर ने बताया कि वो खुद पहाड़ी हैं लेकिन ऐसी लोकेशन थी कि वहां चलने फिरने में बहुत दिक्कत आती थी। हम सुब 3 बजे उठते थे और एक सीन के लिए तो सहर को ग्लेशियर के पानी में भी उतरना पड़ा।

करण देओल और सहर साम्बा की रोमांटिक फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर 2019 को रिलीज  होगी।