मनोरंजन / सलमान खान ने करण देओल की फिल्म को लेकर किया ट्वीट, सनी देओल का यूं आया जवाब

NDTV : Sep 06, 2019, 04:34 PM
सलमान खान (Salman Khan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की बॉन्डिंग को अकसर टेलीविजन पर देखा जा सकता है. बिग बॉस में जब भी धर्मेंद्र आते हैं तो वे सलमान खान (Salman Khan) को बहुत दुलार करते हैं. असल जिंदगी में भी सलमान खान और धर्मेंद्र के बीच कमाल की बॉन्डिग है, तभी तो 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे पार्ट में सलमान खान ने कैमियो भी किया था. अब सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' रिलीज होने जा रही है, और ऐसे में सलमान खान ने भी करण देओल को लेकर ट्वीट किया है. सलमान खान का करण देओल को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सलमान खान (Salman Khan) ने करण देओल (Karan Deol) और सहर बाम्बा की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर ट्वीट किया है और इसके साथ लिखा हैः 'इस पीढ़ी की सबसे बड़ी प्रेम कहानी. ऑल द बेस्ट, पेश है 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर.' सलमान खान के इस ट्वीट पर करण देओल के पापा सनी देओल का रिप्लाई आया है, और उन्होंने सलमान खान का आभार जताया है. इस तरह सलमान खान ने अपने फैन्स को करण देओल से इंट्रोड्यूस करवाया है. 

दिलचस्प यह है कि करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' को बॉक्स ऑफिस पर सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' से टकराना है. इस तरह 20 सितंबर को यह दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा. करण देओल की फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है. इस तरह देखना यह है कि दादा, पापा और चाचा की तरह करण देओल बॉक्स ऑफिस पर किस तरह का धमाल मचाते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER