बॉलीवुड / करीना कपूर ने अनन्या पांडे की चैट हुई वायरल, खोले निजी जिंदगी से जुड़े राज, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 03, 2020, 04:54 PM
बॉलीवुड: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 'व्हॉट वूमन वॉन्ट सीजन 3' को लेकर फिर से लौटी हैं और इस शो में वह सेलेब्रिटीज से बहुत ही मजेदार सवाल भी पूछती हैं। करीना कपूर खान के शो में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे ने शिरकत की। करीना कपूर खान ने अनन्या पांडेय से कई मजेदार सवाल पूछे और अनन्या पांडे ने इन सवालों के उतने ही मजेदार जवाब भी दिए। करीना कपूर और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के इस शो के वीडियो को फैन्स पसंद कर रहे हैं। 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इस शो के दौरान अनन्या पांडे से उनके लॉकडाउन लुक के बारे में पूछती हैं तो 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2' फेम एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्होंने ब्रिटिश एयरवेज से एक नाइट सूट चुराया था और रोज वही पहनती हूं। यही नहीं, उन्होंने बताया कि वह अपने पापा चंकी पांडे की लूट टीशर्ट्स भी पहनती हैं। यही नहीं करीना कपूर ने जब अनन्या पांडे (Ananya Pandey Lockdown Look) से उनकी कुकिंग स्किल्स के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे खाना बनाना बिल्कुल भी नहीं आता, और इसलिए मैं किचन में गई तक नहीं। 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने  जब अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से उनके फैशन आइकन के बारे में पूछा तो उन्होंने करीना कपूर का नाम लिया। अनन्या पांडे ने कहा कि वह अगर शादी करती हैं तो वह मनीष मल्होत्रा का वह पिंक मजेंटा लहंगा पहनेंगी जो करीना कपूर ने पहना था। वर्ना वो शादी नहीं करेंगे इस तरह दोनों एक्ट्रेसेस के बीच बातचीत बहुत मजेदार रही।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER