कर्नाटक / ब्लैक फंगस से पत्नी की मौत हो गई, पति और 4 बेटों ने भी कर ली खुदकुशी

Zoom News : Oct 23, 2021, 09:27 PM
कर्नाटक के बेलगाम जिले में एक रिटायर कर्मचारी और उनके 4 बेटों ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि रिटायर कर्मचारी की पत्नी की मौत ब्लैक फंगस से हुई थी। शनिवार को पुलिस ने बताया कि यह घटना हुकेरी तालुक के अंतर्गत आता है। पुलिस के मुताबिक 46 साल के गोपाल हादीमणि ने अपने चार बच्चों - 19 साल की सौम्या, 16 साल की स्वेता, 11 साल की साक्षी और 8 साल के श्रीजन हादीमणि ने शुक्रवार की रात सुसाइड कर लिया। 

पुलिस के मुताबिक सबसे पहले इस परिवार के पड़ोसियों को उस वक्त शक हुआ जब सुबह घर का कोई भी सदस्य काफी देर तक नजर नहीं आया। इसके बाद इन लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मृतक के रिश्तेदारों को सूचना दी गई। रिश्तेदारों ने कहा कि हादीमणि की पत्नी की मौत जुलाई के महीने में कोविड-19 के पास ब्लैक फंगस से हुई थी। पत्नी की मौत से वो काफी दुखी थे। 

एक रिश्तेदार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'वो और उनके बच्चे अक्सर कहा करते थें कि पत्नी के बिना वो जिंदा नहीं रह सकते हैं। रिश्तेदारों ने कहा कि महिला के बच्चे अक्सर फोन पर अपनी मां का जिक्र करते थे और वो काफी दुखी थे। पुलिस ने कहा है कि अब इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER