उत्तर प्रदेश / पत्नी ने करवा चौथ पर पति को दौड़ा—दौड़ा कर पीटकर की 'पूजा', वजह जानकर माथा पकड़ लेंगे आप

Zoom News : Oct 19, 2019, 04:05 PM
गाजियाबाद | करवा चौथ पर पत्नियां पति का पूजन करती हैं, लेकिन गाजियाबाद में एक महिला ने अपने पति को दौड़ा—दौड़ाकर पीटकर उसकी 'पूजा' ही कर दी। वजह यह है कि पत्नी ने करवा चौथ पर सोने की नथ मांग ली थी और पति दिलाने में असमर्थ रहा। बस फिर क्या था, घर आए पति को पत्नी ने दौड़ा—दौड़ाकर पीट डाला।
करवा चौथ पर गाजियाबाद का रहने वाला यह जोड़ा वैसे तो बहुत खुश था, लेकिन पत्नी ने सोने की नथ मांग ली। पति बिचारा बजट बिगड़ जाने के चलते मात्र साड़ी लेकर पहुंचा। इस पर नाराज हुई पत्नी ने करवा चौथ पर उसका पूजन करने के बजाय पीटने की 'पूजा' कर दी। उसने दौड़ा—दौड़ाकर डंडे से पति की खैर—खबर ली। लोगों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी तो पुलिस को सूचना दी गई| 
करवा चौथ को लेकर क्रेजी था कपल
लोगों ने बताया कि यह परिवार कई दिन से करवा चौथ की तैयारी कर रहा था। गुरुवार को दोनों में अचानक ही विवाद हो गया। कुछ लोगों ने यह भी बताया कि जब पति सिर्फ साड़ी लेकर घर पहुंचा तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने महिला को चांटा मार दिया। महिला गुस्सा गईं और डंडे से युवक की पिटाई करने लगी। युवक ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह पीछे दौड़—दौड़कर उसे पीटती रही। युवक ने भाग—भागकर बचने का प्रयास किया। आखिर पड़ोस के घर में छिपकर उसने जान बचाई। मामला शांत होने पर दोनों थाने पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ शिकयत की। युवक का कहना है कि उसे मात्र 13 हजार रुपए वेतन मिलता हैं इस बार बजट के अभाव में वह नथ नहीं ले पाया। पुलिस निरीक्षक ने पति पत्नी को समझाया तो वे मान गए और एक—दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट वापस ले ली।

Pic : Demo
Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER