महाराष्ट्र / 100 रुपये नहीं लौटाने के लिए दोस्त को मार डाला, लाश जलाकर घटना को बताता रहा आत्महत्या

Zoom News : Feb 08, 2022, 06:51 PM
महाराष्ट्र के दहीसर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक टेंपो ड्राइवर ने अपने एक साथी की जान सिर्फ इसलिए ले ली, क्योंकि उसने 100 रुपये नहीं लौटाए थे। इतना ही नहीं इस व्यक्ति ने सबूत मिटाने के लिए दोस्त की लाश तक को जला दिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

दहीसर के डीसीपी सोमनाथ घड़गे ने बताया कि आरोपी ने अपने दोस्त को 100 रुपये न लौटाने के लिए मार दिया। इसके लिए उसने एक प्लास्टिक के पाइप से दोस्त का गला दबाया और फिर सबूत मिटाने के लिए उसने शव को कंबल में बांधकर आग के हवाले कर दिया। इस दौरान वह खुद भी आग की चपेट में आ गया था। 

टेंपो ड्राइवर ने इसके बाद पुलिस को फोन किया और कहा कि उसने दोस्त को खुद को जलाते हुए देखा है। पुलिस ने तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाई और पीड़ित को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की। हालांकि, अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

बाद में जब पुलिस ने मृतक की ऑटोप्सी रिपोर्ट हासिल की तो इसमें पता चला कि पीड़ित की मौत आग लगने से नहीं, बल्कि गला दबाने से हुई है। इससे पूरा मामला शीशे की तरह साफ हो गया। पुलिस ने मौके से ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER