मैनपुरी में ऑनर किलिंग / प्रेम विवाह करने पर युवती की हत्या, युवक की कनपटी में मारी गोली, हमलावर फरार

Zoom News : Apr 26, 2022, 10:18 PM
मैनपुरी में गैर जाति के युवक से प्रेम विवाह करने पर युवती की हत्या कर दी गई। युवती के भाई और चाचा ने मंगलवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने युवती और उसके पति समेत ससुरालवालों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। युवती के पति को भी गोली लगी है। पति को कनपटी में गोली लगने के बाद उसे मरा समझकर आरोपी भाग गए। युवक को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया गया है। एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी जुटाई। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

20 अप्रैल को दोनों ने किया प्रेम विवाह

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भरतवाल निवासी 22 वर्षीय कोमल खटीक ने 20 अप्रैल को अपनी ननिहाल अलीगंज में मां और मामा की सहमति से करन गोस्वामी से प्रेम विवाह किया था। आरोप है कि इस बात से युवती का भाई करन, चाचा दिलीप, रविंद्र और शनि नाराज थे। मंगलवार की शाम करीब चार बजे कोमल का भाई करन और तीनों चाचा छत के रास्ते घर में घुस आए। आते ही इन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। घर में मौजूद नवदंपती को गोली मार दी। गोली लगने से कोमल की मौके पर मौत हो गई।

युवक की कनपटी में लगी गोली

कनपटी पर गोली लगने से पति भी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। हमलावरों ने घर में मौजूद युवक की मां पिंकी और भाई रॉकी को तमंचा की बटों से पीटकर घायल कर दिया। जानकारी मिलने के बाद एसपी अशोक कुमार राय ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही अस्पताल पहुंचकर घायलों से मामले की जानकारी ली। पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया गया है। 

एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि नवविवाहिता की हत्या के मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है। तीन टीमों का गठन किया गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER