Entertainment / बिकिनी पहन एग्जाम की पढ़ाई करती दिखीं किम कर्दाशियां, यूजर्स बोले- कौन से कॉलेज से हो?

Zoom News : Apr 25, 2021, 12:03 PM
USA: किम कर्दाशियां को अपने अलग अंदाज और लग्जरी से भरी जिंदगी के लिए जाना जाता है। साथ ही विवादों के साथ किम का पुराना रिश्ता रहा है। किम कर्दाशियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस को अपनी जिंदगी की झलक देती रहती हैं। अब किम अलग अंदाज में पढ़ाई करती नजर आईं। किम कर्दाशियां बीते काफी समय से कानून की पढ़ाई कर रही हैं। वह वकील बनना चाहती हैं और अपने इस सपने को पूरा करने के लिए काफी समय से पढ़ाई करने में लगी हुई हैं। अब अपने लॉ के एग्जाम की तैयारी करते हुए उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो गई हैं। 

किम कर्दाशियां, बिकिनी पहनकर अपने एग्जाम की तैयारी करती नजर आ रही हैं। उन्होंने धूप के मजे लेते हुए अपनी एग्जाम की तैयारी की फोटोज को शेयर किया है। फोटोज में किम क्रीम कलर की स्ट्रिंग बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''धूप में पढ़ते हुए।''

किम की इन फोटोज को देखकर उनके फैंस काफी इम्प्रेस हो गए हैं। हालांकि कई यूजर्स उनसे चुटकी भी ले रहे हैं। 46 लाख से ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स इन फोटोज को लाइक कर चुके हैं। वहीं कई कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा, ''ये कौन-सा लॉ स्कूल है? मैं अपने दोस्त के लिए पूछ रहा हूं।''

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''ये मेरे लिए इशारा है कि मुझे पढ़ाई पूरी करने के लिए स्कूल चले जाना चाहिए।'' इसके अलावा कई यूजर्स किम की तुलना फिल्म लीगली ब्लॉन्ड के किरदार Elle Woods से भी कर रहे हैं। अन्य यूजर्स हार्ट और फायर इमोजी के जरिए किम कर्दाशियां की तारीफ में लगे हैं। 

बता दें कि किम बिकिनी फोटोज के अलावा हॉलीवुड के फेमस रैपर और पति कान्ये वेस्ट से तलाक को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। किम ने 6 साल साथ कान्ये वेस्ट संग रहने के बाद अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। उन्होंने फरवरी 2021 में तलाक की डाल दी थी। 

इस अर्जी के जवाब में कान्ये ने किम संग अपने बच्चों की शेयर कस्टडी की मांग की है। किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के चार बच्चे हैं। इनमें दो बेटियां- 7 साल की नॉर्थ और 3 साल की शिकागो और दो बेटे- 5 साल के सेंट और 2 साल के सालम हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER