Viral News / किम कर्दाशियां जिसने करवायी अपनी सेक्स टेप लीक, अब किया खून से फेश‍ियल... विवादों में रही...

Zoom News : Jan 08, 2021, 04:18 PM
USA: लोकप्रिय हॉलीवुड व्यक्तित्व किम कार्दशियन ने शादी के सात साल बाद कान्ये वेस्ट को तलाक दे दिया है। किम अपने तलाक के कारण चर्चा में हैं। लेकिन किम अपने तलाक से पहले भी कई वजहों से चर्चा में रही हैं। कभी उनका सेक्स टेप लीक हुआ तो कभी वैम्पायर फेशियल लुक विवादों में रहा। किम कार्दशियन का वैम्पायर फेश लुक काफी चर्चा में रहा था। इस वैम्पायर फेशियल लुक के लिए किम ने अपने हाथ से खून लिया और इसे सुइयों के जरिए चेहरे पर इंजेक्ट किया। उनका डरावना लुक काफी वायरल हुआ। उनका अगला विवाद एक प्रचार स्टंट के कारण था। उन्होंने 2018 में एक एपेटाइट दमन लॉलीपॉप का प्रचार शुरू किया।

किम ने उनकी एक फोटोशूट की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने स्नेक प्रिंट हेयर फोटोशूट करवाया था। उनकी यह फोटोशॉप इमेज बुरी तरह से फेल हो गई थी।

किम कार्दशियन भी मॉर्निंग सिकनेस पिल को लेकर विवादों में रही हैं। उन्होंने इन दवाओं को बढ़ावा दिया, जिन्हें एफडीए की मंजूरी कभी नहीं मिली। इसके लिए किम को बहुत बुरा-भला कहा गया।

किम ने वर्जिन मैरी के रूप में खुद की एक तस्वीर साझा की। ऐसा उन्होंने चर्च की कैंडल में लगे ग्लास को बेचने के लिए किया। लोगों ने कहा था कि किम का यह दृष्टिकोण अपमानजनक है।

किम कार्दशियन ने हैलोवीन के लिए आलिया का लुक लिया। वास्तव में, किम ने आलिया के रूप में खुद को एक अश्वेत महिला के रूप में चित्रित किया। इसके लिए किम को काफी ट्रोल किया गया था। बाद में किम ने माफी मांगी।

तस्वीरों के अलावा न्यूड मास्क के कारण भी किम कार्दशियन विवादों में रही हैं। उन्होंने 'शेड्स' के रूप में मास्क के पांच रंगों को बढ़ावा दिया। किम को इन न्यूड मास्क प्रमोशन में काले मॉडल दिखाने के लिए विरोध का सामना करना पड़ा।

किम कार्दशियन का सबसे बड़ा विवाद उनके सेक्स टेप लीक होने को लेकर था। किम अपने ब्वॉयफ्रेंड रे जे के साथ अपने जन्मदिन पर गई थी जब उसने कैमकॉर्डर में अपने अंतरंग पल को भी कैद किया था। उनका टेप एडल्ट फिल्म कंपनी द्वारा प्रकाशित किया गया था, जिस पर किम ने स्पष्ट किया था कि उन्होंने इसके वितरण की अनुमति नहीं दी थी।

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के बारे में बात करें, दोनों ने 2014 में शादी की। दोनों के 4 बच्चे हैं। उनके रिश्तों में लंबे समय से खटास की बात सामने आती रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER