बॉलीवुड / कृति सैनन नहीं देखने दे रही थीं सुशांत सिंह राजपूत को यह वीडियो, क्लिप इंटरनेट पर वायरल

NavBharat Times : Jun 23, 2020, 04:26 PM
सुशांत सिह राजपूत को लोग बहुत मिस कर रहे हैं और नतीजा ये है कि उनकी सभी तस्वीरें और वीडियो लगातार इंटरनेट पर नजर आ रहे हैं। इसी दौरान उनका एक बहुत ही क्यूट वीडियो सामने आया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन मस्ती करते दिख रहे हैं।

बता दें कि कृति और सुशांत की बॉन्डिंग केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी अच्छी थी और इसी की एक झलक वीडियो में नजर आ रही है। वीडियो में दोनों के बीच की मस्ती काफी खूबसूरत है। वीडिया में दोनों 'राब्ता' क टाइटल सॉन्ग देख रहे, जिसे कृति सुशांत को देखने नहीं दे रही थीं और उनका आंखें बंद कर दी थी।

सुशांत के जाने से इस वक्त हर कोई दुखी है और कृति भी काफी सदमे में हैं। कृति को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उनका दोस्त और को-स्टार उन्हें छोड़कर चला गया है। कृति ने सुशांत की याद में इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने ऐक्टर के साथ बिताए लम्हों की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

कृति सेनन ने लिखा, 'सुश मैं जानती हैं कि तुम्हारा तेज दिमाग ही तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे खराब दुश्मन रहा, लेकिन यह जानकर मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में वो पल भी आया जब तुम्हें जिंदा रहने के मुकाबले मरना ज्यादा आसान लगा। काश तुम्हारे आसपास और साथ वे लोग होते, जिनके साथ तुम अपना वो पल बांट पाते, स्थिति बता पाते। काश तुमने उन लोगों को खुद से दूर न किया होता जो तुमसे प्यार करते थे। काश मैं उसे ठीक कर पाती जो तुम्हारे अंदर टूटा पड़ा था। लेकिन मैं नहीं कर पाई। कितनी सारी चीजें हैं और जिनके बारे में मैं सोचती हूं कि काश यह कर पाती, वह कर पाती। मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ ही चला गया है और एक हिस्सा तुम्हें हमेशा जिंदा रखेगा। मैंने कभी तुम्हारी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया था और न ही कभी करूंगी।'


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER