आगरा / जहर खाकर थाने पहुंचे युवक ने कुबूली गौरी की हत्या, दम तोड़ने से पहले कहा- उसे प्यार करता था

AMAR UJALA : Dec 03, 2019, 07:50 AM
आगरा | दरोगाजी! मैंने की है गौरी की हत्या...मेरे मां-बाप को परेशान मत करो...जो सजा देनी है मुझे दो। आगरा के थाना खेरागढ़ में सोमवार को यह कहते कहते युवक हेत सिंह तोमर गिर पड़ा। एक घंटे बाद उसने एसएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

22 वर्षीय हेत सिंह उर्फ छोटू उर्फ कमल पुत्र रणवीर सिंह तोमर मुरैना के छिछावली गांव का है। खेरागढ़ के गांव खां के गढ़ में उसकी बहन की ससुराल है। इसी गांव के हरिओम की बेटी गौरी (17) की 29 नवंबर की रात गला काटकर हत्या कर दी गई थी।

शनिवार की सुबह सात बजे घर से तकरीबन एक किलोमीटर दूर प्राइमरी स्कूल के परिसर में खंडहर भवन में उसका शव पड़ा मिला था। उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। पुलिस हत्या का खुलासा कर नहीं पाई थी। 

गौरी के मोबाइल फोन में हेत सिंह का नंबर मिला था। पुलिस उसके घर दबिश देने गई थी लेकिन वो मिला नहीं था। हेतसिंह सोमवार रात करीब आठ बजे खेरागढ़ थाना पहुंचा। कदम लड़खड़ा रहे थे। दरोगा और सिपाही को देखते ही बोला, अब वह बचेगा नहीं, उसकी बात को ध्यान से सुनें।

एसपी पश्चिम रवि कुमार ने बताया कि उसने कहा कि वो जहर खाकर आया है, खाली शीशी उसके हाथ में थी। उसने बताया कि गौरी की हत्या उसी ने की है। उसे शक हो गया था कि गौरी किसी और को चाहने लगी है। इसी वजह से उसकी जान ले ली।

सीओ खेरागढ़ प्रदीप कुमार ने बताया कि एसएन में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि जिस चाकू से गौरी का गला काटा था, वो वहीं स्कूल के पास वाली पोखर में पड़ा है, पुलिस ढूंढेगी तो मिल जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER