Hollywood / काइली जेनर दुनिया की सबसे कम उम्र की अरबपति, कि अपने बाथरूम तस्वीरें शेयर तो हो गयी ट्रोल

Zoom News : Jan 18, 2021, 03:23 PM
USA: काइली जेनर हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध कार्दशियन-जेनर परिवार का हिस्सा हैं। कायली दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं और उन्होंने कई बार फोर्ब्स का सबसे कम उम्र का अरबपति खिताब भी जीता है। प्रसिद्ध होने के साथ-साथ, उसके कुछ नुकसान भी हैं और उनमें से एक है, दुनिया भर के लोगों की नजर आप पर है। कायली पर लाखों लोग नज़र रखते हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपने जीवन के बारे में बताती रहती है और घर की झलक भी देती है। अब यह कायली की देखरेख है।

काइली जेनर ने हाल ही में अपने घर में बाथरूम की एक तस्वीर साझा की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई इस तस्वीर में कायली के बाथरूम और उसमें लगे शावर को देखा जा सकता है। शावर चालू है और उसमें से बहुत हल्का पानी बहता हुआ दिखाई देता है। जब प्रशंसकों और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने कायली और उसके शॉवर से बहते पानी को देखा, तो उसने उसका मजाक बनाना शुरू कर दिया। उपयोगकर्ताओं का कहना है कि $ 35 मिलियन मेंशन में रहने के बावजूद, काइली जेनर का घर एक आम नागरिक के घर की तरह पानी का दबाव लाता है।

कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा कि उनके घर में पानी का दबाव कायली के शॉवर के पानी के दबाव से बेहतर है। वहीं, कुछ का कहना था कि वह सोचती थीं कि आम लोगों की तरह काइली जेनर को भी धीमे इंटरनेट की समस्या होगी या नहीं, अब उनके शॉवर की फोटो देखकर ऐसा लगता है कि वह यही करेंगी।

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब काइली जेनर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। इससे पहले भी कायली को उनकी तस्वीरों, मेकअप, ट्रांसफॉर्मेशन के साथ कई चीजों को लेकर ट्रोल किया जा चुका है। कायली के जीवन के बारे में बात करें तो वह किम कार्दशियन की छोटी बहन हैं। कायली वर्तमान में 23 साल की हैं और दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में गिनी जाती हैं। वह अपनी मेकअप लाइन कायली कॉस्मेटिक्स की संस्थापक और मालकिन हैं। साथ ही, कीपिंग अप विद द कार्दशियन नाम का शो 2007 से प्रदर्शित हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER