एंटरटेनमेंट / भाजपा महिला नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट के साथ हुई लाखों रुपयों की धोखाधड़ी

AMAR UJALA : Dec 27, 2019, 02:34 PM
हिसार | दुकान और प्लॉट की खरीद के नाम पर भाजपा महिला नेता सोनाली फौगाट से उनके देवर और अन्य ने लाखों रुपये की धोखाधड़ी कर ली। इसके बाद सोनाली की शिकायत पर मिलगेट थाना पुलिस ने देवर सहित छह लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भाजपा नेता सोनाली फौगाट ने इसकी शिकायत पुलिस को भी दी। आइए जानते हैं पूरे मामले के बारे में...

सोनाली फौगाट ने मिलगेट थाना पुलिस को दी शिकायत दी। शिकायत में उन्होंने बताया कि फरवरी 2011 को गांव भेरियां निवासी हाल आजाद नगर निवासी रामअवतार मित्तल से उनके देवर विकास ने गांव गंगवा में 8 लाख 50 हजार रुपये में एक दुकान खरीदी थी। उसे रामअवतार और विकास ने मिलीभगत कर किसी अन्य को बेच दिया। 

सोनाली फौगाट ने बताया कि वर्ष 2012 में गंगवा में ही उन्होंने विकास और राजेंद्र के साथ साझेदारी में 12.5 लाख रुपये में एक प्लॉट खरीदा, जिसकी हिस्सेदारी का एक स्टांप पेपर अगस्त 2017 को उन्हें दिया गया। सोनाली ने आरोप लगाया कि विकास ने यह प्लॉट अब तक उनके नाम नहीं किया है और रुपये भी वापस नहीं किए।

सोनाली ने यह भी आरोप लगाया कि विकास ने उनसे और उनके पति से 30 लाख रुपये कभी दो लाख तो कभी पांच लाख रुपये किस्तों में लिए। इसके अलावा विकास ने फरवरी 2017 को पांच लाख रुपये भी लिए, जो कि अभी तक वापस नहीं दिए। सोनाली फौगाट ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि जब भी विकास से दुकान और रुपये वापस देने की बात की तो उसने साफ मना कर दिया।

जब प्लॉट को नाम करवाने की बात कही तो विकास अपनी पत्नी कोनिका, भाई दिपेश, उसकी पत्नी मोनिका और माता भागवंती उनके घर इस वर्ष 17 दिसंबर को आए और जान से मारने की धमकी दी। मामले में मिलगेट थाना पुलिस ने सोनाली फौगाट की शिकायत पर विकास, रामअवतार मित्तल, कोनिका, दिपेश, मोनिका और भागवंती के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER