देश / लश्कर ने ली आतंकियों के हमले में मारे गए 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जिम्मेदारी

Zoom News : Oct 30, 2020, 03:40 PM
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार रात एक आतंकवादी हमले में मारे गए 3 भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की जिम्मेदारी लश्कर के आतंकवादियों ने ली है। भारतीय सुरक्षा बल ने अब इन आतंकवादियों को पकड़ने के लिए अपनी खोज तेज कर दी है। कहा जाता है कि लश्कर के तीन आतंकवादी इस समय भारतीय सुरक्षा बलों के निशाने पर हैं।

इस पूरे मामले पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी का कहना है कि 5 अगस्त से पहले हमारी टीम ने 16 से 19 लोगों की सूची तैयार की थी और इन लोगों को अलग-अलग होटलों में रखा गया था। इन लोगों में फ़िदा हुसैन भी थे। हालांकि, कुछ दिनों पहले, वह एक हलफनामे के साथ घर गया। हमारी टीम यह भी जांच कर रही है कि फ़िदा हुसैन घर से इतनी दूर क्या करने आए थे। जहां आतंकियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया।

जम्मू-कश्मीर के आईजी के अनुसार, इस घटना को देखने के बाद, ऐसा लगता है कि आतंकवादी पहले से ही जानते थे कि भाजपा कार्यकर्ता घटना स्थल पर आ रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं की कार का पहले पीछा किया गया और फिर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। आईजी ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को प्रायोजित कर रहा है। भारतीय सुरक्षा बलों के अनुसार, अब्बास शेख, निसार इस पूरी घटना में शामिल हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER