Viral News / लाखों खर्च करने के बाद लव आइलैंड बनावाया, एक्स गर्लफ्रेंड नहीं आई, आने लगे पर्यटक

Zoom News : Mar 03, 2021, 03:52 PM
चीन में, एक व्यक्ति ने अपनी पूर्व प्रेमिका को मनाने के लिए अपने बगीचे को लव आइलैंड में बदल दिया, लेकिन इसके बावजूद, इस व्यक्ति की प्रेमिका प्रभावित नहीं हुई और यह व्यक्ति अभी भी उसकी प्रतीक्षा कर रहा है। हालाँकि, इस 30 वर्षीय व्यक्ति की मेहनत और परिश्रम निश्चित रूप से आया है क्योंकि अब यह प्रेम द्वीप धीरे-धीरे कई जोड़ों के बीच लोकप्रिय हो रहा है।

 जू नाम के इस व्यक्ति ने 11 हजार पाउंड यानी करीब 11 लाख रुपये खर्च करके अपने बगीचे का मेकओवर कराया था। यह पूरा द्वीप गुलाबी वनस्पतियों से आच्छादित है। इस द्वीप की घास भी गुलाबी है और यहां कई चेरी के पेड़ भी देखे जा सकते हैं। इसके अलावा, इस व्यक्ति ने इस बगीचे में रोमांटिक स्थान पर जाने के लिए एक पुल भी स्थापित किया है।

गौरतलब है कि जु और उसकी प्रेमिका का ब्रेकअप तब हुआ था जब इस आदमी ने अपने बूढ़े माता-पिता की देखभाल के लिए अपने गांव जाने का फैसला किया था, उसी वजह से जुए की प्रेमिका ने शहर में रहने का फैसला किया था। हालांकि ब्रेकअप के बाद, जू ने एक बार फिर अपनी पूर्व प्रेमिका को मनाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सका।

जेयूवी के इस प्रेम प्रोजेक्ट को पूरा होने में लगभग एक साल लगा है और इस साल इस द्वीप को अंतिम रूप दिया गया है। जू की पूर्व प्रेमिका निश्चित रूप से इस कदम से प्रभावित थी लेकिन उसने एक बार फिर से यहूदी के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया। जू की पूर्व गर्लफ्रेंड को उम्मीद थी कि जू को उससे बेहतर प्रेमिका मिलेगी।

यहूदी का कहना है कि वह बहुत ही रोमांटिक व्यक्ति है लेकिन वह शब्दों की मदद से अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में असहज महसूस करता है। यही कारण है कि वह अपने कार्यों की मदद से खुद को व्यक्त करता है। भले ही उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड जू के इस प्रेम उद्यान से नहीं लौटी हैं, लेकिन शहर के कई जोड़े अब इस प्रेम द्वीप में आ रहे हैं। यह न केवल एक लोकप्रिय विवाह प्रस्ताव स्थल बन गया है, बल्कि कई लोग यहां शादी के फोटोशूट करवाने के लिए भी आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER