बॉलीवुड / 26 साल की उम्र में महेश भट्ट ने बनाई थी पहली फिल्म, जानिए आज कितनी संपत्ति के हैं मालिक

Jansatta : Aug 23, 2020, 02:13 PM
Mahesh Bhatt: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही महेश भट्ट लगातार चर्चा में बने हुए हैं। महेश रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakravarti) से नजदीकियों के चलते लाइमलाइट में हैं। महेश भट्ट का नाम बॉलावुड के सबसे महंगे निर्देशकों में शुमार है। महेश भट्ट सिर्फ डायरेक्टर ही नहीं बल्कि लेखक, प्रोड्यूसर, स्टोरी टेलर और टीवी होस्ट भी हैं। महेश भट्ट ने आज करोड़ों की संपत्ति बना ली है। 

महेश भट्ट की कुल अनुमानित संपत्ति 313 करोड़ के करीब बताई जाती है। पिछले कुछ सालों में महेश भट्ट के नेटवर्थ में काफी बढ़ोत्तरी की बात की जाती है।

महेश भट्ट ने साल 2012 में नवी मुंबई में करीब 7 करोड़ का एख घर खरीदा था। इसके अलावा भी महेश भट्ट की मुंबई में तमाम प्रॉपर्टीज हैं। महेश भट्ट लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन हैं। उनके पास बीएमडब्लू, रेंजरोवर औऱ मर्सिडीज जैसी गाड़िया हैं। इन गाड़ियों की कीमत करोड़ों में है।

महेश भट्ट लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन हैं। उनके पास बीएमडब्लू, रेंजरोवर औऱ मर्सिडीज जैसी गाड़िया हैं। इन गाड़ियों की कीमत करोड़ों में है। महेश भट्ट की अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी है जिसका नाम विशेष फिल्म्स है।

महेश भट्ट जब 26 साल के थे तब उन्होंने मंजिलें और भी हैं नाम की पहली फिल्म डायरेक्ट की थी। उशके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक चर्चित फिल्में बनाईं। महेश भट्ट की प्रॉपर्टी की जानकारी फिल्मी सितारों की संपत्ति का ब्योरा रखने वाली अंग्रेजी वेूसाइट CAKnowledge.com से ली गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER