दुर्घटना / मोतिहारी में बड़ा हादसा, नाव पलटने से नदी में डूबे 22 लोग, 6 शव बरामद

Zoom News : Sep 26, 2021, 12:23 PM
बिहार के मोतिहारी में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां सिकरहना नदी में नाव पलटने से 22 लोग डूब गए है. वहीं अब तक 6 बरामद हुए है.

बिहार के मोतिहारी में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां सिकरहना नदी में नाव पलटने से 22 लोग डूब गए है. वहीं सूत्रों के मुताबिक 6 शव बरामद हुए है. शिकारगंज थाना अध्यक्ष के अनुसार अब तक एक बच्ची का शव नदी से निकाला गया है. जिसकी पहचान चांदनी कुमारी के रूप में की गई है. नाव पलटने की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना के बाद घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई है.

जानकारी के अनुसार मौके पर कई अधिकारी भी मौजूद है. रेस्क्यू टीम लोगों को निकालने में जुटी है. वहीं स्थानीय गोताखोर भी रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि नाव चला रहा व्यक्ति तैर कर बाहर निकलने में कामयाब रहा. मौके पर व्यापक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है. स्थानीय लोग भी राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं.

यह खबर अभी-अभी ब्रेक हुई है. इस खबर को हम अपडेट कर रहे हैं. हमारी कोशिश है कि आपके पास सबसे पहले जानकारी पहुंचे. इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्स जानने के लिए इस पेज को रीफ्रेश कर लें. साथ ही हमारी अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER