जयपुर / NH48 पर हुआ बड़ा हादसा ट्रोले ने 8 गाड़ियों को रौंदा, 3 विदेशी सहित आठ घायल

Dainik Bhaskar : Dec 07, 2019, 11:45 AM

जयपुर। जयपुर के पावटा में शनिवार सुबह पावटा सीएचसी कट पर एक अनियंत्रित ट्रोले ने आठ गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे एक विदेशी महिला सहित आठ लोग घायल हो गए। ट्रोले की टक्कर से गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे के बाद वहां लंबा जाम लग गया जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत से खुलवाया। हादसा होते ही ट्रोला चालक गाड़ी को वहीं छोड़कर भाग गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 48 पर एक ट्रोले जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था। पावटा सीएचसी कट के पास ट्रोला आगे निकले की जल्दी में अनियंत्रित हो गया और आगे चल रहीं आठ गाड़ियों को रौंदता हुआ आगे निकल गया। गाड़ियां बुरी तरह तहस-नहस हो जाने से उसमें सवार लोग फंस गए। हाईवे पर जाम लग गया। देखते ही देखते वहां चार किलोमीटर लंबा जाम लग गया। हादसे का पता चलते ही प्रागपुरा थाना प्रभारी हितेश शर्मा वहां पहुंचे तथा लोगों की मदद से गाड़ियों में फंसे लोगों को निकाला। पुलिस ने क्रेन बुलवाकर क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हाईवे से हटवाया तथा ट्रेफिक सुचारू करवाया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद यातायात पूरी तरह चालू हो पाया।

हादसे में तीन विदेशी भी हुए घायल

 हादसे में आठ गाड़ियों में सवार लोग घायल हो गए। घायलों को गंभीर चोट नहीं आई। उन्हें पावटा सीएचसी ले जाया गया जहां उनका उपचार किया गया। घायलों में तीन विदेशी भी हैं। इनमें दो महिलाएं व एक पुरुष है। ये तीनों कनाडा के रहने वाले हैं तथा भारत घूमने आए हैं।