त्रिपुरा / ममता ने अमित शाह पर उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला करने का आरोप लगाया, जो त्रिपुरा में टीएमसी कार्यकर्ता हैं।

Zoom News : Aug 09, 2021, 07:11 PM

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को आरोप लगाया कि उनके भतीजे और राष्ट्रीय टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी और पार्टी के अन्य अधिकारियों पर हालिया हमलों के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेदार हैं।


भाजपा शासित त्रिपुरा में अलग-अलग घटनाओं में अभिषेक बनर्जी और टीएमसी के छात्र कार्यकर्ताओं पर हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद उनका अभियोग आया है, जहां पार्टी को 2023 के आम चुनाव से पहले अपने आधार का विस्तार करने की उम्मीद है।


उन्होंने यहां एसएसकेएम स्टेटरन अस्पताल में घायल तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कहा, "त्रिपुरा, असम, उत्तर प्रदेश और जहां भी वे सत्ता में हैं, वहां भाजपा की सरकार अराजकता है। हम त्रिपुरा में अभिषेक और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों की निंदा करते हैं।"


“संघ के आंतरिक मंत्री के सक्रिय समर्थन के बिना, इस तरह के हमले संभव नहीं होते। वह इन हमलों के पीछे है, जो त्रिपुरा पुलिस के सामने किए गए थे क्योंकि वह दर्शकों के रूप में चुप था "उसने कहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER