Tripura / त्रिपुरा में जीतेगी टीएमसी : ममता बनर्जी

Zoom News : Aug 19, 2021, 12:07 AM

त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार पर निशाना साधते हुए, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) त्रिपुरा में अगला विधानसभा चुनाव जीतेगी।


“वे हमें होटलों में रहने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। यह तो बहुत ज़्यादा है। त्रिपुरा राज्य हमेशा लोकतंत्र और नियमन और व्यवस्था के मूल सिद्धांतों का पालन नहीं कर रहा है। बर्बरता और गुंडागर्दी जारी है, ”मुख्यमंत्री ने कहा।

सुश्री बनर्जी ने कहा कि त्रिपुरा के नेता बड़ी संख्या में टीएमसी के सदस्य बन रहे हैं और उन्होंने घोषणा की कि, दिन के दौरान, त्रिपुरा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष जितेन सरकार ने उन्हें पत्र लिखा था, जिसमें नामांकन करने की इच्छा व्यक्त की गई थी। टीएमसी।


“वे हमें इस तरह नहीं रोक सकते। हम त्रिपुरा जीतेंगे। मैं चाहती हूं कि त्रिपुरा के लोगों को पश्चिम बंगाल में शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं का आशीर्वाद मिले।

पिछले कुछ हफ्तों से तृणमूल कांग्रेस के नेता पूर्वोत्तर राज्य का दौरा कर रहे थे। दिन के दौरान, त्रिपुरा उच्च न्यायालय ने टीएमसी के लोकप्रिय सचिव और 5 अन्य के खिलाफ कथित तौर पर पुलिस को उनके कर्तव्यों का पालन करने से रोकने के लिए अनुसंधान को जीने से इनकार कर दिया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER